Saturday , 18 November 2017

Home » खबर खास » टूटकर सड़क पर गिरी बिजली की हाई-वोल्टेज की तार टला बड़ा हादसा

टूटकर सड़क पर गिरी बिजली की हाई-वोल्टेज की तार टला बड़ा हादसा

तार के कारण सड़क पर लगा रहा आधे घंटे तक जाम

May 14, 2016 1:20 pm by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-
14may01
आज सुबह पूंडरी -ढांड रोड पर एक पैट्रोल पंप के पास अचानक  बिजली की हाई-वोल्टेज की तार टूटकर सड़क पर गिर गई गनीमत यह रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया।
दरअसल जब तार टूटी तो आसपास कोई राहगीर व वाहन चालक नहीं था। थोड़ी देर बाद जब एक चालक टूटी तार देखी तो तुरंत ब्रेक लगा दी और अधिकारियों को इस बारे में सूचना दी। लेकिन आधा घंटे बाद भी ना बिजली विभाग और ना ही ढांड पुलिस मौके पर पंहुची जिसे लेकर लोगों में भारी रोष पैदा हो गया।
तार टूटने के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई और करीब आधे घंटे तक यहां जाम की स्थिति बनी रही जिस कारण आम जन को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों व वाहन चालकों ने बताया कि निगम द्वारा बिछाया गया तारों का जाल काफी पुराना, जर्जर व खस्ताहाल हो चुका है और तेज हवाओं व मामूली सी बरसात में तारों का आपस में टकरा कर टूटकर गिरना आम बात हो गई है। तार टूटकर सड़क पर गिरने से राहगीरों व वाहन चालकों ने दोनों तरफ से आ रहे वाहन चालकों व राहगीरों को सावधान करना शुरू कर दिया, ताकि किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना घटित ना हो, क्योंकि जिस समय तार टूटकर गिरी थी, उसमें करंट था और अचानक कोई चपेट में आ जाता तो बड़ा हादसा घटित हो सकता था।
लोगों ने बताया कि करीब 45 मिनट के बाद विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे और टूटी तार को एक तरफ करने के बाद जाम खुला और लोगों ने राहत की सांस ली। ग्रामीणों व वाहन चालकों ने निगम के उच्चाधिकारियों से पुरजोर मांग की है कि हादसों का सबब बन चुकी जर्जर व पुरानी तारों का बदला जाए, ताकि कोई अप्रिय घटना घटित ना हो। इस बारे में विद्युत निगम ढांड एस.डी.ओ. के के.के.यादव ने कहा कि तार टूटने की शिकायत मिलते ही विभाग के कर्मचारियों को मौके पर भेज दिया गया था और टूटी हुई तार को ठीक करवा दिया गया। कस्बे में जर्जर व पुरानी तारों को जल्द ही बदला जाएगा। जिसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।
टूटकर सड़क पर गिरी बिजली की हाई-वोल्टेज की तार टला बड़ा हादसा Reviewed by on . आज सुबह पूंडरी -ढांड रोड पर एक पैट्रोल पंप के पास अचानक  बिजली की हाई-वोल्टेज की तार टूटकर सड़क पर गिर गई गनीमत यह रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया। दरअसल जब ता आज सुबह पूंडरी -ढांड रोड पर एक पैट्रोल पंप के पास अचानक  बिजली की हाई-वोल्टेज की तार टूटकर सड़क पर गिर गई गनीमत यह रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया। दरअसल जब ता Rating: 0

About Krishan Prajapati

Leave a Comment

scroll to top