Thursday , 19 October 2017

Home » खबर खास » पेशेवर मुक्केबाजी में भारत की प्रतिभा है विजेंद्र – आमिर खान

पेशेवर मुक्केबाजी में भारत की प्रतिभा है विजेंद्र – आमिर खान

30 अप्रैल को है विजेंद्र का अगला मुकाबला

April 27, 2016 6:45 pm by: Category: खबर खास, शख्सियत खास Leave a comment A+ / A-

vijender_0511getty_750

भारतीय मुक्केबाज विजेंद्र ओलंपिक के बाद अब पेशेवर मुक्केबाजी में भी देश का नाम रोशन कर रहे हैं। अभी तक हुए मुकाबलों को विजेंद्र ने जीता है। उनकी लगातार जीत से उत्साहित और आश्चर्यचकित ब्रिटिश पेशेवर मुक्केबाज आमिर खान ने विजेंद्र के साथ मुकाबला करने की इच्छा जाहिर की थी जिसका विजेंद्र ने स्वागत किया है। मुक्केबाज आमिर खान ने कहा कि विजेंद्र भारत के पास पेशेवर मुक्केबाजी में एक प्रतिभा है। उन्होंने कहा वे विजेंद्र की लगातार जीत से इस भारतीय मुक्केबाज के साथ जल्द ही मुकाबला करने की उनकी इच्छा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वे शुरु से ही विजेंद्र व मैरीकोम के प्रशंसक रहे हैं।

vijender-read

विजेंद्र ने उनकी चुनौति को स्वीकार करते हुए कहा है कि आमिर खान के साथ मुकाबला दुनिया भर में चर्चित और रोमांचक होने की उम्मीद है और इससे भारत में खिलाड़ियों का उत्साह पेशेवर कुश्ती की और बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि वे दोनों अलग-अलग भार वर्ग में मुकाबला करते हैं अब देखना होगा कि इस मुकाबले के लिये आमिर अपना वजन बढायेंगें या उन्हें अपना वजन घटाना पड़ेगा। साथ ही विजेंद्र ने कहा कि फिलहाल उनका पूरा ध्यान 30 अप्रैल को कॉपर बॉक्स एरिना में मैटियोज रॉयर के खिलाफ होने वाले मुकाबले पर है।

पेशेवर मुक्केबाजी में भारत की प्रतिभा है विजेंद्र – आमिर खान Reviewed by on . भारतीय मुक्केबाज विजेंद्र ओलंपिक के बाद अब पेशेवर मुक्केबाजी में भी देश का नाम रोशन कर रहे हैं। अभी तक हुए मुकाबलों को विजेंद्र ने जीता है। उनकी लगातार जीत से उ भारतीय मुक्केबाज विजेंद्र ओलंपिक के बाद अब पेशेवर मुक्केबाजी में भी देश का नाम रोशन कर रहे हैं। अभी तक हुए मुकाबलों को विजेंद्र ने जीता है। उनकी लगातार जीत से उ Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top