Thursday , 19 October 2017

Home » खबर खास » व्हट्स ऐप पर भेजो गंदगी फोटो पंचायत करायेंगी साफ

व्हट्स ऐप पर भेजो गंदगी फोटो पंचायत करायेंगी साफ

टीक और जाजनपुर ग्राम पंचायत ने उठाया सफाई अभियान चलाने का बीड़ा

May 14, 2016 1:18 pm by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-

14 pun 06

Swachh_Bharat_Logo_Hindi_750x500px
अब की पंचायत चुनावों में पढ़े लिखे युवाओं को काफी मौका मिला अब उसका असर भी दिखने लगा है युवा सरपंच गांव में कुछ अलग करके दिखाना चाहते हैं। ग्राम पंचायत टीक के सरपंच विक्रम सिंह तंवर और जाजनपुर के सरपंच कृष श्योंकंद ने भी कुछ इसी तरह की पहल की है। इन्होंनें युवाओं से आह्वान किया कि आप व्हट्स ऐप पर गांव में गंदगी की तस्वीर भेंजें उसकी तुरंत सफाई करवाई जायेगी।
दोनों गांवों में चलाये गये सफाई अभियान के तहत गलियों व नालियों की सफाई करवाई गई। वहीं जाजनपुर में टूटी हुई पुलिया का निर्माण भी करवाया गया। इस अवसर पर गांव के सरपंच कृष श्योकंद ने कहा कि सफाई अभियान चलाने के साथ-साथ इस बारे ग्रामीणों को जागरुक भी किया जायेगा।
व्हट्स ऐप पर भेजो गंदगी फोटो पंचायत करायेंगी साफ Reviewed by on . अब की पंचायत चुनावों में पढ़े लिखे युवाओं को काफी मौका मिला अब उसका असर भी दिखने लगा है युवा सरपंच गांव में कुछ अलग करके दिखाना चाहते हैं। ग्राम पंचायत टीक के स अब की पंचायत चुनावों में पढ़े लिखे युवाओं को काफी मौका मिला अब उसका असर भी दिखने लगा है युवा सरपंच गांव में कुछ अलग करके दिखाना चाहते हैं। ग्राम पंचायत टीक के स Rating: 0

About Krishan Prajapati

Leave a Comment

scroll to top