Thursday , 19 October 2017

Home » खबर खास » पिछली सरकार की आंगनवाड़ी भर्ती पर बीजेपी सरकार गंभीर

पिछली सरकार की आंगनवाड़ी भर्ती पर बीजेपी सरकार गंभीर

September 16, 2016 11:08 am by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-

khattar

कांग्रेस सरकार में हुई आंगनवाड़ी भर्तियों को लेकर मौजूदा सरकार गंभीर नजर आ रही है। दरअसल हरियाणा की पूर्व सरकार में हुई आंगनबाड़ी वर्कर और हेल्परों की भर्ती में धांधली के संकेत मिलने के बाद अब 12 आईएएस और एचसीएस अफसरों समेत कुल 52 अधिकारियों को चार्जशीट किया है।

बता दें कि इन अधिकारियों से जवाब मांगा गया था, जिसका रिस्पॉन्स आने के बाद मौजूदा सरकार ने ये कार्रवाई की है। प्रदेश में ये पहला मौका है कि जब सरकार ने एक व्यापक स्तर पर आईएएस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की है।

गौरतलब है कि ऐसे मामलों में सबसे पहले सिरसा के तत्कालीन ऐडीसी रहे पंकज चौधरी को चार्जशीट किया गया था, जिसका जवाब के बाद इन भर्तियों में जांच के आदेश दिए गए और घोटाले की भनक लगने के बाद सरकार ने अफसरों को चार्जशीट थमा दी।

गौर करने योग्य है कि आंगनबाड़ी भर्ती मामले में जांच रिपोर्ट के आधार पर चार्जशीट की पूरा खाखा वीमन एंड चाइल्ड डिवेल्पमेंट विभाग में तैयार किया गया किया गया है। मौजूदा आईएएस अधिकारी रेनु एस फुलिया इस विभाग की निदेशक हैं।

पिछली सरकार की आंगनवाड़ी भर्ती पर बीजेपी सरकार गंभीर Reviewed by on . कांग्रेस सरकार में हुई आंगनवाड़ी भर्तियों को लेकर मौजूदा सरकार गंभीर नजर आ रही है। दरअसल हरियाणा की पूर्व सरकार में हुई आंगनबाड़ी वर्कर और हेल्परों की भर्ती में कांग्रेस सरकार में हुई आंगनवाड़ी भर्तियों को लेकर मौजूदा सरकार गंभीर नजर आ रही है। दरअसल हरियाणा की पूर्व सरकार में हुई आंगनबाड़ी वर्कर और हेल्परों की भर्ती में Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top