Friday , 24 November 2017

Home » खबर खास » भाई है तू मेरा – यू ट्यूब पर हरियाणवी धमाका

भाई है तू मेरा – यू ट्यूब पर हरियाणवी धमाका

17 जनवरी को डाला गया था पहला वीडियो

February 18, 2017 7:48 pm by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-

अगर आप हरियाणवी कॉमेडी के शौकिन हैं और यू ट्यूब नये नये वीडियोज़ के इंतजार में रहते हैं तो भाई है तू मेरा चैनल को जरुर देखें यहां आपको एक से बढ़कर एक वीडियो मनोरंजन की सौ परसैंट गारंटी के साथ मिलेगा।

किसने की शुरुआत

भाई है तू मेरा के मुख्य सूत्रधार नोटबंदी पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से सवाल पूछने पर उनके असंगत जवाब वाले वीडियो के वायरल होने पर चर्चा में आये जी न्यूज के विशेष संवाददाता महेंद्र हैं। वेअपने कॉलेज समय के कुछ साथियों संदीप गोयत बेलरखां, अनिल बेलरखां के साथ मिलकर एक नये अंदाज में देश व समाज की राजनीतिक, सामाजिक-सांस्कृतिक अव्यवस्थाओं को व्यंग्यात्मक रूप में भाई है तू मेरा चैनल पर हरियाणवी अंदाज में प्रस्तुत कर रहे हैं। बहुत कम समय में ही भाई है तू मेरा लोगों के बीच खासा लोकप्रिय होने लगा है।

अब तक डाले गये वीडियो

भाई है तू मेरा पर सबसे पहले वीडियो हानिकारक बापू डाला गया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, एक देहाती व्यक्ति के लिये डिजिटल इंडिया से लेकर नोटबंदी व कैशलैस होने का कितना सुखद है और कितना दुखद है इसे व्यंग्य के माध्यम से अच्छे से दर्शाया गया है।

जेबीटी टीचर्स का भी छलका दर्द

अपने एक और वीडियो में भाई है तू मेरा चैनल पर हरियाणा में जेबीटी टीचर्स के साथ पिछली सरकार के समय से लेकर वर्तमान सरकार द्वारा जो ज्यादती हो रही है और युवा कहां तक इससे प्रभावित हो रहे हैं इस पहलू को बखूबी दर्शाया गया है।

किसानों का दर्द

शराब छुड़ाने की अपील और उसे न छोड़ने के शराबी के कारण तो कमाल हैं ही साथ ही किसानों की व्यथा, राजनेताओं का अपने वादों से मुखरना बा सबूत पेश किया गया है। आप संदीप गोयत की अदाकारी के कायल हो सकते हैं। वहीं महेंद्र में एक रिपोर्टर को अच्छे से देख सकते हैं। स्वामीनाथन रिपोर्ट का लागू न होना जिस तरह के हरियाणवी मुहावरे द्वाारा पेश किया गया है वह सच में काबिले तारीफ़ है। एक के बाद एक बेहतरीन वीडियो हरियाणवी में प्रस्तुत किये जा रहे हैं। जिन्हें फेसबुक पर लाखों की संख्या में लोग देख रहे हैं।

ताजा वीडियो शराबी की मौत पर मातम

हाल ही में आया ताजा वीडियो शराबी की मौत पर मातम का है जो कि बहुत ही कमाल का बनाया गया है। इसमें आपको हरियाणवी हास्य का एक अलग ही अंदाज दिखाई देगा। वैसे तो मातम बहुत ही शोक का विषय है लेकिन अगर आपकी हरियाणवी में थोड़ी सी भी रूचि है तो मातम का यह वीडियो आपको हंसा हंसा कर लोट पोट कर देगा। इसमें पीड़ितों से मीडिया जिस तरह के बेहूदे सवाल करता है उस पर व्यंग्य है तो हरियाणा में किसी बुजूर्ग के मरने पर महिलाएं लयबद्ध होकर कैसे शोक मनाती हैं वह भी आपको काफी हंसाने वाला है। यकीन नहीं आता तो आप खुद ये वीडियो देखें।

कौन है कलाकार

महेंद्र की इस मुहिम में उनके साथ कॉलेज समय में अपने दौर के स्टार कलाकार रहे संदीप गोयत (बेलरखां), प्रमोद बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं। संदीप गोयत जो कि हरियाणवी शराबी बापू की भूमिका से लेकर हर वीडियो में शराबी की भूमिका निभा रहे हैं वहीं ताजा वीडियो में प्रमोद की जुगलबंदी भी उनके साथ बखूब लग रही है। महिलाओं के रूप में स्वयं महेंद्र सहित सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है। पत्रकार के रूप में अनिल बेलरखां विभिन्न वीडियो में दिखाई दे रहे हैं तो रविंद्र भारद्वाज भी अपनी भूमिका अच्छे से निभा रहे हैं।

भाई है तू मेरा का पहला वीडियो 17 जनवरी को प्रस्तुत किया गया था जिसके बाद अब तक 5 वीडियो दर्शकों की नजर पेश किये जा चुके हैं। सबके सब एक से बढ़कर एक। आज के दौर में जब कपिल शर्मा जैसे बेहूदा हास्य वाले शो हिट हो रहे हैं ऐसे में हरियाणवी प्रकृति के ये एक स्वस्थ मनोरंजन प्रस्तुत करने वाले वीडियो एक सुखद अहसास की तरह लगते हैं। लेकिन फेसबुक पर जिस गति से भाई है तू मेरा ने लोकप्रियता हासिल की है यू ट्यूब पर वो मुकाम हासिल करने के लिये अभी और मेहनत व लोगों के समर्थन की जरूरत है। हरियाणा खास की ओर से भाई है तू मेरा के सराहनीय प्रयास के लिये पूरी टीम को हार्दिक शुभकामनाएं। #BHAIHAITUMERA

भाई है तू मेरा – यू ट्यूब पर हरियाणवी धमाका Reviewed by on . अगर आप हरियाणवी कॉमेडी के शौकिन हैं और यू ट्यूब नये नये वीडियोज़ के इंतजार में रहते हैं तो भाई है तू मेरा चैनल को जरुर देखें यहां आपको एक से बढ़कर एक वीडियो मनो अगर आप हरियाणवी कॉमेडी के शौकिन हैं और यू ट्यूब नये नये वीडियोज़ के इंतजार में रहते हैं तो भाई है तू मेरा चैनल को जरुर देखें यहां आपको एक से बढ़कर एक वीडियो मनो Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top