Sunday , 22 October 2017

Home » खबर खास » दीपेंद्र के आंगन में गूंजी किलकारी, हुड्डा ने देखा पोते का मुंह

दीपेंद्र के आंगन में गूंजी किलकारी, हुड्डा ने देखा पोते का मुंह

August 9, 2016 9:37 pm by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-

जब भी किसी आंगन में… गूंजती है किलकारी… तो जन्म होता है… एक नई पीढ़ी का… नई राह का… एक वाकये का… जो इतिहास लिखता है… भविष्य का… नए युग का… नई पारी का… और बात जब राजनैतिक घरानों की हो… तो कयासें लगने लगती है… दावेदारियों की… जिम्मेदारियों की…

KHAS

 

बधाई हो… हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा रविवार को दादा बन गए। उनके इकलौते बेटे सांसद दीपेंद्र हुड्डा की दूसरी पत्नी श्वेता मिर्धा हुड्डा ने लड़के को जन्म दिया है। बता दें कि फरवरी 2010 में दीपेंद्र की शादी श्वेता मिर्धा हुड्डा से हुई थी।

इससे पहले साल 2005 में दीपेंद्र ने गीता ग्रेवाल से तलाक लिया था। श्वेता राजस्थान के दिग्गज जाट नेता और 5 बार सांसद रहे नाथूराम मिर्धा की पोती हैं। विदित हो कि श्वेता को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां रविवार शाम को उनकी सुरक्षित डिलीवरी हुई।

पूर्व सी.एम. के घर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के नेताओं और कार्यकत्र्ताओं द्वारा सोशल मीडिया के जरिए भी उनको देर रात तक बधाइयां दी जा रही हैं। गुड़गांव में रहने वाले हुड्डा के करीबियों का फोर्टिस अस्पताल में आना-जाना लगा रहा।

फोर्टिस अस्पताल के सीनियर डॉक्टर बलप्रीत बराड़ ने दीपेंद्र सिंह हुड्डा की पत्नी की सुरक्षित डिलीवरी और पुत्ररत्न प्राप्त होने की पुष्टि की है।

दीपेंद्र के आंगन में गूंजी किलकारी, हुड्डा ने देखा पोते का मुंह Reviewed by on . जब भी किसी आंगन में... गूंजती है किलकारी... तो जन्म होता है... एक नई पीढ़ी का... नई राह का... एक वाकये का... जो इतिहास लिखता है... भविष्य का... नए युग का... नई जब भी किसी आंगन में... गूंजती है किलकारी... तो जन्म होता है... एक नई पीढ़ी का... नई राह का... एक वाकये का... जो इतिहास लिखता है... भविष्य का... नए युग का... नई Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top