Tuesday , 26 September 2017

Home » खबर खास » राम रहीम की दोनों याचिकाएं खारिज, 10-10 हजार रूपये का जुर्माना

राम रहीम की दोनों याचिकाएं खारिज, 10-10 हजार रूपये का जुर्माना

September 4, 2016 10:28 am by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-

rurmeet ram raheem

पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने शुक्रवार को साध्वियों के यौन शोषण मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को करारा झटका दिया है। बता दें कि डेरा प्रमुख ने पंचकूला की सीबीआई अदालत में साध्वी यौन शोषण और हत्या मामले को अलग-अलग करने की याचिका लगाई थी, जिन्हें खारिज कर दिया गया, वहीं उन पर 10-10 हजार रूपये का जुर्माना भी लगाया गया। बता दें कि ये जुर्माना चार सप्ताह में ट्रायल कोर्ट के समक्ष भरना होगा।

जस्टिस एबी चौधरी की बेंच ने डेरा प्रमुख की ओर से उन पर यौन शोषण लगाने वाली दो साध्वियों के सीबीआई को दिए बयान की कॉपी उपलब्ध करवाने और दोनों साध्वियों के बयान दर्ज करने वाले जांच अधिकारी को जिरह के लिए कोर्ट में बुलाने संबंधी दोनों मांगों को सिरे से खारिज कर दिया। हाईकोर्ट ने प्रतिवादी सीबीआई की ओर से पेश दलीलों व दस्तावेजों के आधार पर माना कि याचिकाएं सीबीआई कोर्ट में जारी केसों को लटकाए रखने के लिए गलत उद्देश्यों से दायर की गई हैं।

राम रहीम की दोनों याचिकाएं खारिज, 10-10 हजार रूपये का जुर्माना Reviewed by on . पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने शुक्रवार को साध्वियों के यौन शोषण मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को करारा झटका दिया है। बता दें कि डेरा प्रमुख ने पं पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने शुक्रवार को साध्वियों के यौन शोषण मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को करारा झटका दिया है। बता दें कि डेरा प्रमुख ने पं Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top