Tuesday , 26 September 2017

Home » खबर खास » पूर्व सीएम हुड्डा के कई ठिकानों पर छापेमारी, खट्टर बोले,’ये कोई द्वेष भावना से की गई कार्रवाई नहीं’

पूर्व सीएम हुड्डा के कई ठिकानों पर छापेमारी, खट्टर बोले,’ये कोई द्वेष भावना से की गई कार्रवाई नहीं’

September 4, 2016 8:37 am by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-

hudda khattar

शनिवार सुबह सीबीआई की टीमों ने चंडीगढ़ में पूर्व सीएम भूपेंद्र  सिंह हुड्डा के सेक्टर 3 स्थित एमएलए हॉस्टल नंबर 26 और हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव (एसीएस) एसएस ढिल्लों के सेक्टर 24 स्थित मकान नंबर 136 में छापेमारी की। बता दें कि सीबीआई टीम अपने 15 अधिकारियों के साथ छापा मारने पहुंची थी। जिन्होनें 400 एकड़ जमीन घोटाले के मामले में चंडीगढ़, पंचकूला, रोहतक , गुड़गांव और दिल्ली समेत 24 जगहों पर छापेमारी की।

बता दें कि इस पूरी प्रक्रिया की कार्रवाई शनिवार सुबह 8 बजे शुरू हुई थी और शाम साढे चार बजे तक ये प्रक्रिया चली। सूत्रों के मुताबिक छापेमारी के दौरान सीबीआई अधिकारियों ने घरों में कंप्यूटर, फाइलें और जमीन से जुड़ें कागजात अपने साथ जांच केलिए ले गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान सीबीआई को पूर्व सीएम के घर 14 लाख रूपये कैश भी मिला है, जिसे जब्त कर लिया जिसे बाद में  वापस कर दिया गया।

उधर सीएम खट्टर से इस पर प्रतिक्रिया लिए जाने पर कहा गया है कि ये कोई राजनीतिक द्वेष भावना के कारण की गई कार्रवाई नहीं हैं। वहीं उन्होनें कहा कि प्रदेश का कोई भी व्यक्ति हो चाहे पूर्व मुख्यमंत्री हो वर्तमान मुख्यमंत्री हो या भविष्य में आने वाला मुख्यमंत्री हो, अगर किसी भी प्रकार की अनियमितता पाई जाती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

पूर्व सीएम हुड्डा के कई ठिकानों पर छापेमारी, खट्टर बोले,’ये कोई द्वेष भावना से की गई कार्रवाई नहीं’ Reviewed by on . शनिवार सुबह सीबीआई की टीमों ने चंडीगढ़ में पूर्व सीएम भूपेंद्र  सिंह हुड्डा के सेक्टर 3 स्थित एमएलए हॉस्टल नंबर 26 और हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव (एसीएस) एसए शनिवार सुबह सीबीआई की टीमों ने चंडीगढ़ में पूर्व सीएम भूपेंद्र  सिंह हुड्डा के सेक्टर 3 स्थित एमएलए हॉस्टल नंबर 26 और हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव (एसीएस) एसए Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top