Saturday , 18 November 2017

Home » खबर खास » सीएम के गृह क्षेत्र में 25 को इनेलो दिखाएगी ताकत, आंध्र प्रदेश एवं बिहार के सीएम समेत बीएसपी सुप्रीमो भी रहेंगी मौजूद

सीएम के गृह क्षेत्र में 25 को इनेलो दिखाएगी ताकत, आंध्र प्रदेश एवं बिहार के सीएम समेत बीएसपी सुप्रीमो भी रहेंगी मौजूद

September 6, 2016 11:57 am by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-

25 सितंबर को इंडियन नैशनल लोकदल सीएम के गृह क्षेत्र करनाल में अपनी ताकत दिखाने जा रही है। इस बात की जानकारी इनेलो के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला ने सोमवार को हिसार के आज़ाद नगर स्थित मनवार बेंकट हाल में इनेलो कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दी। उन्होनें कहा कि जननायक चौधरी देवी लाल के मन में बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर जी के प्रति अगाध श्रद्धा थी। पिछले दिनों बीजेपी और कांग्रेस ने मिलकर इस हरे भरे प्रदेश का भाईचारा खराब करने की कोशिश की है। इसलिए प्रदेश के भाईचारे को कायम रखने के उद्देश्य से इनेलो के द्वारा बाबा साहब अम्बेडकर की 125 वीं जयंती को सद्भावना वर्ष के रूप में मनाया जा रहा है।

INLD

उन्होनें कहा कि चौधरी देवीलाल के मन में दलित व पिछड़ों सहित प्रदेश के कमेरे वर्ग के लिए इज्जत थी, इसलिये हमने इस बार उनके जन्म दिवस के साथ साथ अम्बेडकर जी को भी सच्ची श्रद्धांजलि देने के उद्देश्य से  सद्भावना सम्मान दिवस के रूप मनाने का फैसला लिया है। अभय चौटाला ने यहां बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री व अन्य भाजपा नेता इनेलो के कमजोर होने की बात कह  रहे है। मुख्यमंत्री को 25 सितम्बर को उनके गृह क्षेत्र में इनेलो कार्यकर्ताओं की ताकत दिखाई देगी। वहीं उन्होनें कहा कि सद्भावना सम्मान दिवस के निमंत्रण के लिए वे स्वयं मुख्यमंत्री के पास जाएंगे।

आपको बता दें कि इस रैली में चौधरी देवीलाल और बाबा साहेब डॉ. बी. आर अम्बेडकर को श्रद्धांजलि देने देश के अनेक शीर्ष राष्ट्रीय नेता भी मौजूद रहेंगे। जिनमे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चन्द्र बाबू नायडू, बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार, बसपा सुप्रीमो मायावती प्रमुख रूप से होगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को इस रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में करनाल पहुंचने का आह्वान किया। अभय सिंह चौटाला ने ने कहा कि बीजेपी पिछले 22 महीनो से प्रदेश में राजनैतिक खेल खेल रही है।उन्होंने मुख्यमंत्री को चेतावनी देते हुए कहा कि विकास रैलियां करने की बजाये अपने चुनावी घोषणा पत्र में दिए गए वायदों को पूरा करके प्रदेश का विकास करें।

उन्होनें कहा कि बीजेपी भी कांग्रेस की तरह समाज में फूट डालो और राज करो की निति पर चल रही है। आज प्रदेश का किसान, मजदूर, छोटा दुकानदार व्यापारी, कर्मचारी व युवा बेरोजगार सभी सरकार से निराश हो चुके है। उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि कांग्रेस भी केवल दलित व पिछड़ा हितैषी होने का ढोंग करती आई है। आजादी के बाद 43 वर्षो तक भारत रत्न के असली हकदार डॉ भीम राव अम्बेडकर को इससे वंचित रखा । जब चौधरी देवी लाल इस देश के उप प्रधानमंत्री बने तो बाबा साहब को भारत रत्न देकर देश के समूचे दलित व पिछडो सहित कमेरे वर्ग को गौरवान्वित किया। इस दौरान इनेलो के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सीएम के गृह क्षेत्र में 25 को इनेलो दिखाएगी ताकत, आंध्र प्रदेश एवं बिहार के सीएम समेत बीएसपी सुप्रीमो भी रहेंगी मौजूद Reviewed by on . 25 सितंबर को इंडियन नैशनल लोकदल सीएम के गृह क्षेत्र करनाल में अपनी ताकत दिखाने जा रही है। इस बात की जानकारी इनेलो के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला ने सोमवार को हि 25 सितंबर को इंडियन नैशनल लोकदल सीएम के गृह क्षेत्र करनाल में अपनी ताकत दिखाने जा रही है। इस बात की जानकारी इनेलो के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला ने सोमवार को हि Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top