Saturday , 18 November 2017

Home » खबर खास » #IPL10 गत चैंपियन हैदराबाद की जीत से हुई शुरुआत

#IPL10 गत चैंपियन हैदराबाद की जीत से हुई शुरुआत

April 5, 2017 11:54 pm by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-

 

आईपीएल बोले तो इंडियन प्रीमियर लीग बोले तो क्रिकेट के खेल का एक नया नशा जिसकी लत लोगों को दस साल से लगी हुई है। इस सीज़न की समाप्ति पर आईपीएल को एक दशक बीत चुका होगा। आईपीएल के दसवें सीज़न की धमाकेदार शुरुआत हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम से हुई। पिछले सीज़न की विजेता और उपविजेता रही सनराइजर्स हैदराबाद व रॉयल चैलेंजर बंगलुरु के बीच पहला मैच खेला गया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने गत उपविजेता रही आरसीबी के सामने 208 रनों का स्कोर रखा। युवराज ने शानदार पारी खेलते हुए आईपीएल में अपना सबसे तेज अर्धशतक बनाते हुए 62 रनों का योगदान दिया।

स्कोर का पिछा करने उतरी आरसीबी की टीम का खेल गेल पर दारोमदार करता था लेकिन गेल के खेल पर हरियाणा के दीपक हुड्डा ने लगाम लगा दी। दीपक हुड्डा की गेंद पर गेल का कैच सीमारेखा के नजदीक सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने पकड़ा।

आरसीबी की ओर से टीम के कप्तान विराट कोहली सहित एबी डिविलयर्स व के एल राहुल का न खेलना टीम को भारी पड़ा। गेल के बाद आरसीबी का खेल बिगड़ता चला गया और एक के बाद एक खिलाड़ी पवेलियन लौटते चले गये। केधार जाधव हेड वॉटसन ने कुछ उम्मीद जताई लेकिन नाकाम रहे और पूरी टीम 172 रन पर सिमट गयी।

सनराइजर्स हैदराबाद ने यह मैच 35 रन से जीता।

#IPL10 गत चैंपियन हैदराबाद की जीत से हुई शुरुआत Reviewed by on .   आईपीएल बोले तो इंडियन प्रीमियर लीग बोले तो क्रिकेट के खेल का एक नया नशा जिसकी लत लोगों को दस साल से लगी हुई है। इस सीज़न की समाप्ति पर आईपीएल को एक दशक ब   आईपीएल बोले तो इंडियन प्रीमियर लीग बोले तो क्रिकेट के खेल का एक नया नशा जिसकी लत लोगों को दस साल से लगी हुई है। इस सीज़न की समाप्ति पर आईपीएल को एक दशक ब Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top