Sunday , 22 October 2017

Home » खबर खास » चित्र से चरित्र लगता है विचित्र

चित्र से चरित्र लगता है विचित्र

फेसबुक पर वायरल मंत्री को योगचित्र से चरित्र पर उठते सवाल

June 17, 2016 6:17 pm by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-

प्रियंका गांधी

हरियाणा में एक कहावत है कि (ज्यब उल्टे लैग रे हों तो ऊंट पै बैठे नै भी कुत्ता पाड़ ले) यानि जब समय विपरीत हो तो ऊंट पर बैठे व्यक्ति को भी कूत्ता काट सकता है अर्थात सुरक्षित समझे जाने वाले वातावरण में भी खतरा पैदा हो जाता है। हरियाणा के एक राज्य मंत्री कुछ इस तरह की स्थिति में हैं। ये अक्सर विवादों में बने रहते हैं। इन दिनों फेसबुक पर मंत्री जी का किसी योगाभ्यास कार्यक्रम का चित्र काफी लोकप्रिय हो रहा है और लोगों में इसे खूब शेयर किया जा रहा है। दरअसल इस चित्र से मंत्री जी के चरित्र पर काफी चुटकियां ली जा रही हैं। मंत्री जी के ठीक आगे एक बालिका योगाभ्यास में लीन हैं तो मंत्री जी की निगाहें… उफ्फ ये कैमरा वाले भी पता नहीं क्या क्या देखते और क्लिक करते रहते हैं। मंत्री जी पर तो इनकी कुछ ज्यादा ही नजर रहती है।

इससे पहले जब मंत्री जी ने ताजा-ताजा कार्यभार संभाला था, कुरुक्षेत्र के एलएनजेपी सरकारी अस्पताल की सीएमओ को इन्होंने फोन पर धमका दिया, बाद में फोन की रिकॉर्डिंग वायरल हुई खैर मंत्री जी का तो क्या बिगड़ना था कुछ दिन खबर चली शांत हो गई। इसके बाद मंत्री जी को देश के प्रधानमंत्री जी के स्वच्छता अभियान पर आपत्ति हो गई ऑफ द रिकॉर्ड बोली गई कुछ बाद कैमरे में कैद हो गई और मंत्री जी एक फिर सूर्खियों में आये…. थोड़ी थू थू थोड़ी डांट डपट के बाद यह मामला भी शांत हो गया।

लेकिन फरवरी के महीने में मंत्री जी की जुबान फिर से फिसल गई यहां भी किसी ने मंत्री जी की अभद्र भाषा को कैमरे में कैद कर लिया हाय हाय जुल्म…. इनका कैमरा क्यों नहीं टूट जाता ऐसे मौकों पर… खैर मंत्री जी के लिये सलाह है वो भी फ्री में की आप अपने कार्यक्रम में फोटो या विडियो जर्नलिस्ट पर प्रतिबंध लगा दीजिये क्योंकि आपसे तो कोई शिकायत है नहीं लेकिन ये कैमरामन नहीं सुधरने वाले हैं। बहरहाल फेसबुक पर वायरल हो रहे आपके चित्र से चरित्र कुछ विचित्र नजर आता है।

चित्र से चरित्र लगता है विचित्र Reviewed by on . हरियाणा में एक कहावत है कि (ज्यब उल्टे लैग रे हों तो ऊंट पै बैठे नै भी कुत्ता पाड़ ले) यानि जब समय विपरीत हो तो ऊंट पर बैठे व्यक्ति को भी कूत्ता काट सकता है अर् हरियाणा में एक कहावत है कि (ज्यब उल्टे लैग रे हों तो ऊंट पै बैठे नै भी कुत्ता पाड़ ले) यानि जब समय विपरीत हो तो ऊंट पर बैठे व्यक्ति को भी कूत्ता काट सकता है अर् Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top