Tuesday , 24 October 2017

Home » खबर खास » विभाग के प्रति फिर गंभीर नजर आए परिवहन मंत्री

विभाग के प्रति फिर गंभीर नजर आए परिवहन मंत्री

September 6, 2016 12:50 pm by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-

क्या किसी भी मंत्री को अपने विभाग के प्रति इतना सतर्क होना चाहिए? अगर कोई पूछ ले, तो जवाब में शायद हां ही निकलेगा। पिछले दिनों एक बस ड्राइवर को सस्पेंड करने वाले परिवहन की गंभीरता एक बार फिर देखने को मिली है। दरअसल हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने सोमवार को मेवात-गुडग़ांव मार्ग पर हरियाणा परिवहन की बसों जैसी रंग व डिजाईन के साथ चल रही प्राईवेट बस एच.आर. 55 वाई 5530 का भोंडसी पुलिस स्टेशन के पास अचानक निरीक्षण किया और उसे कब्जे में लिया।

krishan panwar

आपको बता दें कि पंवार ने पहले भी ऐसी बसों के संचालन पर छापे मारे हैं और कई बसों को पकड़ा भी है। उन्होंने हरियाणा परिवहन की नीति के तहत विभिन्न रूटों पर संचालित की जा रही सहकारी समिति की या निजी बस ऑपरेटर्स से अनुरोध किया है कि वे अपनी बसों का रंग व डिजाइन हरियाणा परिवहन की बसों जैसा न करें। वर्ना उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के साथ-साथ उनके परमिट भी रद्द किए जा सकते हैं।

विभाग के प्रति फिर गंभीर नजर आए परिवहन मंत्री Reviewed by on . क्या किसी भी मंत्री को अपने विभाग के प्रति इतना सतर्क होना चाहिए? अगर कोई पूछ ले, तो जवाब में शायद हां ही निकलेगा। पिछले दिनों एक बस ड्राइवर को सस्पेंड करने वाल क्या किसी भी मंत्री को अपने विभाग के प्रति इतना सतर्क होना चाहिए? अगर कोई पूछ ले, तो जवाब में शायद हां ही निकलेगा। पिछले दिनों एक बस ड्राइवर को सस्पेंड करने वाल Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top