Sunday , 22 October 2017

Home » खबर खास » समर्थकों की उम्मीदों के भावी सीएम जन्मदिवस मुबारक

समर्थकों की उम्मीदों के भावी सीएम जन्मदिवस मुबारक

September 22, 2016 8:13 pm by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-

kuldeep-bishnoi-congress

प्रदेश के भूतपूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के छोटे बेटे कुलदीप बिश्नोई आज 48 साल के हो गए हैं, आज उनका जन्मदिन है। हरियाणा जनहित कांग्रेस का भी अगर अस्तित्व कायम होता तो इस साल के आखिर तक जाते-जाते यानि 2 दिसंबर को पूरी 9 साल की हो जाती। लेकिन आज अगर यूं कह दिया जाए कि कांग्रेसी कुलदीप बिश्नोई को जन्मदिवस मुबारक तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी। ये तो सभी को मालूम ही है कि कुलदीप बिश्नोई इसी साल फिर से कांग्रेस के हो गए। अप्रैल में कांग्रेस वापसी के ऐलान के वक्त उन्होनें कहा था कि ये उनकी घर वापसी है।

kuldeep-drem-cm

वहीं उनकी वापसी के वक्त ये कयास भी लगाए जा रहे थे कि फिलहाल कांग्रेस को जिस तरह खेमों में बंटी पार्टी माना जाता है तो उससे तो यही लगता है कि कुलदीप बिश्नोई के जाने से कांग्रेस के एक ओर खेमे बढोतरी होने वाली है। खैर ये तो कुलदीप बिश्नोई ही बताएंगे कि फिलहाल कांग्रेस में उन्हें कैसा सम्मान मिल रहा है, एक कार्यकर्ता की मानें तो कुलदीप बिश्नोई का कांग्रेस में आना सौभाग्य है और वे हरियाणा के भावी सीएम के रूप में उन्हें देख रहे हैं।

वहीं कांग्रेस नेता हो चुके कुलदीप बिश्नोई के फेसबुक पेज पर एक पोस्टर लगाया गया है जिसमें उनके कार्यकर्ताओं के द्वारा उन्हें अगले सीएम के रूप में दिखाया हुआ है। तो वहीं यही चर्चा कांग्रेस के मौजूदा हालात को देखते हुए हरियाणा के भावी गैर-जाट सीएम के रूप में मीडिया में है। तो क्या वास्तव में कुलदीप हरियाणा के भावी सीएम होंगे, ये जरूर सोचने लायक है। एक बड़ा सवाल ये भी है कि क्या कुलदीप बिश्नोई राजनीति के पीएडी माने जाने वाले भूतपूर्व मुख्यमंत्री स्व. चौधरी भजन लाल की विरासत को बचा पाएंगे।

खैर, राजनीति पर गंभीर चर्चा फिर कभी ! लेकिन आज, आज ही के दिन यानि 22 सितंबर 1968 को जन्में कांग्रेस में घर वापसी कर चुके भावी गैर जाट सीएम पद के दावेदार कुलदीप बिश्नोई को जन्मदिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं।

समर्थकों की उम्मीदों के भावी सीएम जन्मदिवस मुबारक Reviewed by on . प्रदेश के भूतपूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के छोटे बेटे कुलदीप बिश्नोई आज 48 साल के हो गए हैं, आज उनका जन्मदिन है। हरियाणा जनहित कांग्रेस का भी अगर अस्तित्व कायम होत प्रदेश के भूतपूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के छोटे बेटे कुलदीप बिश्नोई आज 48 साल के हो गए हैं, आज उनका जन्मदिन है। हरियाणा जनहित कांग्रेस का भी अगर अस्तित्व कायम होत Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top