Sunday , 22 October 2017

Home » खबर खास » डिंगरहेड़ी मामलाः देर से जागी मनोहर सरकार

डिंगरहेड़ी मामलाः देर से जागी मनोहर सरकार

सरकार ने दी सीबीआई जांच को मंजूरी

September 21, 2016 8:21 am by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-

dingarhedi-kandदेर से ही सही मगर प्रदेश के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने आखिर मेवात मामले को लेकर गंभीरता दिखा ही दी। मगर मेवात को शायद अब भी नहीं लगा होगा कि ये गंभीरता है। आने वाले शनिवार के दिन मेवात मामले को एक महीना पूरा हो जाएगा जबकि हरियाणा सरकार अब मेवात के डबल मर्डर, डकैती और गैंगरेप मामले को जांच के लिए सीबीआई को सौंपने को तैयार हुई है, यानि सरकार ने अब इसे मंजूरी दी है।

25 अगस्त को हुई थी FIR दर्ज

सीएम ने बताया कि लोगों द्वारा ये मांग की जा रही थी कि ये जांच सीबीआई से करवाई जाए। जिसे लेकर वे इसे सीबीआई को सौंप रहे हैं। मामले में तावडू पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 459,460,302,376डी,396,397, बाल यौन उत्पीड़न संरक्षण अधिनियम की धारा 6 और सशस्त्र अधिनियम की धारा 25/54/59 के तहत 25 अगस्त को FIR दर्ज की गई थी।

पढ़ें, संबंधित आलेख……तो क्या RSS सदस्य हैं मेवात की हत्या और गैंगरेप के आरोपी ?

सीएम की नजर में छोटा मामला

स्वर्ण जयंती कार्यक्रम को लेकर एक कार्यक्रम में गुड़गांव आए सीएम के बयान को लेकर भी मौजूदा सरकार की इस घटना के संबंध में काफी किरकिरी हो चुकी है। बता दें कि यहां आए मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए इसे एक छोटा मामला बताया था।

पढ़ें, संबंधित आलेखनुमा खबर… सीएम खट्टर की शर्मनाक टिप्पणी

बहरहाल एक ओर जहां मामले को लेकर एक महीने के करीब बीत जाने के उपरांत सरकार हरकत में आई है इससे पहले कि इसके संबंध बीफ को लेकर राष्ट्रीय स्तर तक सरकारी की किरकिरी हो चुकी है, जिसमें कभी सीएम ने अधिकारियों को कार्रवाही को लेकर सख्त आदेश दिया  तो कभी बकरीद को लेकर अधिकारियों को निगरानी रखने दी चेतावनी दी। अब देखना ये महत्वपूर्ण होगा कि जांच आखिर कब पूरी होगी।

लिंक पर क्लिक करें… ब से बलात्कार, ब से बीफ

डिंगरहेड़ी मामलाः देर से जागी मनोहर सरकार Reviewed by on . देर से ही सही मगर प्रदेश के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने आखिर मेवात मामले को लेकर गंभीरता दिखा ही दी। मगर मेवात को शायद अब भी नहीं लगा होगा कि ये गंभीरता है। आने वाल देर से ही सही मगर प्रदेश के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने आखिर मेवात मामले को लेकर गंभीरता दिखा ही दी। मगर मेवात को शायद अब भी नहीं लगा होगा कि ये गंभीरता है। आने वाल Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top