Sunday , 22 October 2017

Home » खबर खास » कांग्रेस की लोकप्रियता से घबराई हुई है बीजेपीः घोड़ेला

कांग्रेस की लोकप्रियता से घबराई हुई है बीजेपीः घोड़ेला

September 6, 2016 2:58 pm by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-

पूर्व मुख्यमंत्री के ठिकानों पर सीबीआई का छापा पड़ने के उपरांत अब सारे कांग्रेसी नेता एकजुट होते नजर आ रहे हैं। हरियाणा कांग्रेस उपाध्यक्ष के बाद अब वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रामनिवास घोड़ेला ने भी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। बरवाला के पूर्व विधायक और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रामनिवास घोड़ेला ने इस वाकये की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि ये बीजेपी द्वारा बदले की भावना से की गई कार्रवाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अपनी विफलताओं को छिपाने और आमजनता का ध्यान असल मुद्दों से भटकाने के लिए ऐसे ओछे राजनीतिक हथकंडे अपना रही है।

ramniwas ghodela

एक बयान में पूर्व विधायक घोड़ेला ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनका परिवार पीढियों से जनता की सेवा करता आया है, पिछले दस साल के शासनकाल में हुए विकास कार्य इस बात का जीता जागता उदाहरण है। यही कारण है कि उनकी लोकप्रियता से बीजेपी से घबराई हुई है और उनको बदनाम करने के लिए इस प्रकार के हथकंडे उनके खिलाफ अपनाए जा रहे हैं। उन्होनें कहा कि बीजेपी सरकार सीबीआई के माध्यम से उनकी छवि को धूमिल करने की नाकाम कोशिश कर रही है, जिसे प्रदेश की जनता अच्छी तरह से समझ रही है।

कांग्रेस की लोकप्रियता से घबराई हुई है बीजेपीः घोड़ेला Reviewed by on . पूर्व मुख्यमंत्री के ठिकानों पर सीबीआई का छापा पड़ने के उपरांत अब सारे कांग्रेसी नेता एकजुट होते नजर आ रहे हैं। हरियाणा कांग्रेस उपाध्यक्ष के बाद अब वरिष्ठ कांग पूर्व मुख्यमंत्री के ठिकानों पर सीबीआई का छापा पड़ने के उपरांत अब सारे कांग्रेसी नेता एकजुट होते नजर आ रहे हैं। हरियाणा कांग्रेस उपाध्यक्ष के बाद अब वरिष्ठ कांग Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top