Saturday , 18 November 2017

Home » खबर खास » रियो ओलिंपिकः हरियाणा के संदीप तोमर से उम्मीद

रियो ओलिंपिकः हरियाणा के संदीप तोमर से उम्मीद

August 19, 2016 1:15 pm by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-

sandeep tomar

नौसेना के युवा पहलवान संदीप तोमर ने उलन बटोर में रविवार को विश्व क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में पुरुषों की फ्रीस्टाइल स्पर्धा के 57 किलो वर्ग में कांस्य पदक हासिल करते हुए रियो ओलिम्पिक का टिकट हासिल कर लिया है। संदीप ने कांस्य पदक के लिए प्लेऑफ में यूक्रेन के आंद्रे यात्सेनको को 11-0 से मात दी। रियो साक्षी की जीत और सिंधु की उम्मीदों के साथ लोगों की इन पर भी नजर है।

संदीप तोमर हरियाणा के सोनीपत से हैं और नौसेना में कार्यरत हैं। वह नौसेना के पहले ऐसे पहलवान हैं, जो ओलिम्पिक में भारत की दावेदारी पेश करेंगे। बता दें कि बैंकॉक में हुई एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप में इन्होनें स्वर्ण पर कब्जा किया था, वहीं इसके अलावा कॉमनवेल्थ कुश्ती चैंपियनशिप 2013 (जोहानसबर्ग) एवं कोपा ब्राजील (रियो डे जेनेरियो) में भी ये गोल्ड मेडल विजेता हैं।

रियो ओलिंपिकः हरियाणा के संदीप तोमर से उम्मीद Reviewed by on . नौसेना के युवा पहलवान संदीप तोमर ने उलन बटोर में रविवार को विश्व क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में पुरुषों की फ्रीस्टाइल स्पर्धा के 57 किलो वर्ग में कांस्य पदक हासिल क नौसेना के युवा पहलवान संदीप तोमर ने उलन बटोर में रविवार को विश्व क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में पुरुषों की फ्रीस्टाइल स्पर्धा के 57 किलो वर्ग में कांस्य पदक हासिल क Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top