Saturday , 25 November 2017

Home » खबर खास » सपना चौधरी ने खाया जहर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

सपना चौधरी ने खाया जहर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

September 4, 2016 11:20 am by: Category: खबर खास 1 Comment A+ / A-

sapna

पिछले कुछ समय से एक हरियाणवी रागनी को गाकर विवादों में रह चुकी सपना चौधरी ने रविवार सुबह जहर खा लिया। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बता दें कि इससे ठीक एक-दो पहले सपना ने सोशल मीडिया पर एक सार्वजनिक पत्र लिखकर अपने समर्थकों से उसका साथ देने की अपील की थी।

गौरतलब है कि सपना ने जगदीश चंद्र वत्स की रागनी से छेड़छाड़ कर उसके शब्दों में फेरबदल कर उसे मंच पर गाया था, और इस रागनी में जो बोल इस्तेमाल किये गये उनसे दलित एवं पिछड़ी वर्ग की भावनाओं को ठेस पंहुची और देखते ही देखते सपना पर एक के बाद एक केस दर्ज हो गये।

दलितों के एक संगठन बहुजन आजाद मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष संजय चौहान ने इसे एक जाति के अपमान का मामला मानते हुए हिसार के डोगरान मुहल्ला पुलिस चौकी में सपना चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। वहीं जब इस मामले में पुलिस छानबीन कर ही रही थी तो 14 जुलाई को गुड़गांव में नवाब सतपाल तंवर ने भी इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी थी।

वहीं संभावना ये भी जताई जा रही है कि पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक फर्जी अखबार की कटिंग के जरिए उनको बदनाम किया जा रहा था। माना जा रहा है कि इसी वजह से शायद परेशान होकर इस हरियाणवी डांसर ने जहर खा लिया हो।

सपना चौधरी ने खाया जहर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती Reviewed by on . पिछले कुछ समय से एक हरियाणवी रागनी को गाकर विवादों में रह चुकी सपना चौधरी ने रविवार सुबह जहर खा लिया। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बता दें पिछले कुछ समय से एक हरियाणवी रागनी को गाकर विवादों में रह चुकी सपना चौधरी ने रविवार सुबह जहर खा लिया। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बता दें Rating: 0

Comments (1)

Leave a Comment

scroll to top