Monday , 20 November 2017

Home » खबर खास » जेल जा सकती हैं हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी !

जेल जा सकती हैं हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी !

September 19, 2016 11:23 pm by: Category: खबर खास 1 Comment A+ / A-

sapna

एक ओर जहां सपना की सेहत में सुधार हो चुका है तो वहीं उनके जेल जाने के चांस भी बढने लगे है। दरअसल पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी की गिरफ्तारी रोकने से इंकार कर रही है। एक ओर जहां सपना की गिरफ्तारी पर रोक लगने से इंकार किया गय़ा है तो वहीं कोर्ट ने दोनों पक्षों को इस मामले में समझौता करने की भी बात कही है। बता दें कि उनकी जमानत याचिका को जस्टिस जितेन्द्र चौहान की बैंच में रखा गया।

संबंधित लेख पढने के लिए क्लिक करें…  म्हीनै भीतर फेर नजर आवैगी सॉलिड बॉडी

उधर नवाब सतपाल तंवर के पक्ष के वकील रणवीर एस. चौहान और संजीव बिरला नें अदालत में समाज का पक्ष रखा। जिसके बाद हाईकोर्ट चंडीगढ़ के जस्टिस जितेन्द्र चौहान की बेंच ने हरियाणवी सिंगर सपना को अग्रिम जमानत नहीं देते हुए अगली सुनवाई की तारीख 27 सितम्बर रख दी है।

गौरतलब है कि सपना के सोशल मीडिया पर माफी मांगने के उपरांत भी समाज और दूसरे पक्ष की कठोरता में कोई परिवर्तन नहीं आया। सपना चौधरी ने कहा था कि रागणी गाकर उनका मकसद किसी भी समाज की भावनाओं को आहत करना नहीं था। सपना भले ही अपनी गिरफ्तारी की रोक के लिए हाईकोर्ट पहुंच गई हो पर देखना होगा कि कानून उसे बख्श पाता है या नहीं।

पूरा मामला पढ़ें… सपना चौधरी हरियाणवी डांसर रागनी मामले में नया खुलासा

जेल जा सकती हैं हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी ! Reviewed by on . एक ओर जहां सपना की सेहत में सुधार हो चुका है तो वहीं उनके जेल जाने के चांस भी बढने लगे है। दरअसल पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी की गिरफ्तारी र एक ओर जहां सपना की सेहत में सुधार हो चुका है तो वहीं उनके जेल जाने के चांस भी बढने लगे है। दरअसल पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी की गिरफ्तारी र Rating: 0

Comments (1)

Leave a Comment

scroll to top