Saturday , 25 November 2017

Home » खबर खास » बिग बॉस सीज़न 11 – सपना जीतगी रै ए

बिग बॉस सीज़न 11 – सपना जीतगी रै ए

October 10, 2017 12:16 am by: Category: खबर खास, मनोरंजन खास Leave a comment A+ / A-

सपना चौधरी वैसे तो हमेशा ही छाई रहती हैं। यू ट्यूब पर हरियाणवी लिखकर कुछ भी सर्च करो सपना जरूर आगे मिलेगी। पर पिछले दिनों जब सपना के बिग बॉ़स में जाने की खबरें सामने आई तो तीन महीने तक हरियाणा के स्टेज, बड़े बूढों के देहांत पर सतरहवीं के आयोजन में होने वाला सपना का नृत्य न होने की कसक सपना के दिवानों को सपना के चाहने वालों को होने लगी। अब सपना के चाहने वालों की यही कामना है कि सपना बिग बॉस के घर से जीत कर ही लौटे। वो जितेगी या नहीं यह तो अभी कहना मुश्किल है लेकिन सपना बिग बॉस के घर में हिट जरूर होने लगी है और वह रहती भले ही नज़फगढ़ में हो उसका तेवर पूरा हरियाणवी लग रहा है और सुल्तानी अखाड़े में जीत दर्ज कर अपना दम भी दिखाया है।

सुल्तानी अखाड़े में सपना ने जीता दंगल

कुश्ती, मुक्केबाजी, लड़ाई, झगड़ा ऐसे ऐसे कामों में किसी भी हरियाणवी से हारने की उम्मीद तो करनी ही नहीं चाहिये फिर यह तो अपनी सपना है। हुआं यू कि बिग बॉस ने सुल्तानी अखाड़े के बारे में सारे सदस्यों को बताया। हरियाणा वाले सबसे आगे होते हैं ऐसे मामलों में तो एक नाम तो सबसे पहले सपना का लिया गया, दूसरा अर्शी खान भी शुरुआत से कुछ ज्यादा एंडी बनने की सोच रही थी। तो बिग बॉस ने दोनों को आमने सामने ला खड़ा किया सुल्तानी अखाड़े में। यें बातें हैं 8 अक्तूबर को प्रसारित हुए एपिसोड की। इस प्रतियोगिता के 3 राऊंड पहले में दोनों को अपने लिये अन्य सदस्यों से सीटियां बजवानी थी, सपना तो कभी से इस काम में माहिर हैं। उसके लिये गांव के बूढ़े तक सीटियां बजाते हैं फिर ये तो बिग बॉस के घर में रहने वाले सदस्य हैं मतलब यह कि सपना पहला राउंड जीत गई सबसे ज्यादा सीटियां सपना के लिये बजीं। इसके बाद अर्शी व सपना को एक दूसरे को कीचड़ में गिराना था, पर आपको तो पता ही है सपना पर तो इतना कीचड़ उछला है यहां तक उसने आत्महत्या तक का प्रयास किया पर आज देखो वो कहती है अब मुझे लोगों की परवाह नहीं है क्योंकि अब मैं महसूस करना तो दूर लोगों की सुनती भी नहीं हूं। जिन लोगों को डांस में अश्लीलता नज़र आती है उनकी आंखों में गंदगी है। हां तो हम कीचड़ की बात कर रहे थे तो एक बार तो टेंशन हो गई थी लेकिन सपना ने खुद को गिरने से बचा लिया और अर्शी खान के चेहरे पर हेंटर्स दे मारा जिससे वह कीचड़ में गिर गई कुल मिलाकर दूसरा राऊंड भी सपना जीत गई। अब बारी थी आंखो पर पट्टी बांध कर खेलने की अब सपना तो सरे आम अपनी अदाओं से लाखों लोगों की आंख पर पट्टी बांधने का हुनर रखती हैं फिर यह तो उसके लिये आसान अपनी आंख पर पट्टी बांध कर सपना बहुत स्मार्ट तरीके से खेली और इस राउंड को भी उसने जीत लिया।

हरियाणा में जब बच्चे खेलते हैं और कोई चीटिंग करता है तो उसे कहते हैं कि यू तो रोंडी पीवै है, वही बात अर्शी कहने लगी सलमान खान से कि सपना ने चींटिंग की है। तब सलमान खान ने सपना की तारीफ करते हुए कहा कि उसने स्मार्ट गेम खेला है।

बिग बॉस सीज़न 11 – सपना जीतगी रै ए Reviewed by on . सपना चौधरी वैसे तो हमेशा ही छाई रहती हैं। यू ट्यूब पर हरियाणवी लिखकर कुछ भी सर्च करो सपना जरूर आगे मिलेगी। पर पिछले दिनों जब सपना के बिग बॉ़स में जाने की खबरें सपना चौधरी वैसे तो हमेशा ही छाई रहती हैं। यू ट्यूब पर हरियाणवी लिखकर कुछ भी सर्च करो सपना जरूर आगे मिलेगी। पर पिछले दिनों जब सपना के बिग बॉ़स में जाने की खबरें Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top