Thursday , 19 October 2017

Home » खबर खास » क्या हाईकोर्ट से मिल गई सपना को राहत ?

क्या हाईकोर्ट से मिल गई सपना को राहत ?

September 29, 2016 1:07 pm by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-

sapna-ki-sunwai

सपना के चहेतों को कानून के जिस लचीलेपन का इंतजार था, वो आखिर देखने को मिल ही गया। पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट ने हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी को राहत देते हुए एससी-एसटी एक्ट के तहत गिरफ्तार होने पर रोक लगा दी है। वहीं कोर्ट नें इसे लेकर सुनवाई 27 अक्तूबर तक टाल दी है।

पिछली सुनवाई पर क्या थी संभावनाएं, संबंधित आलेख पढने के लिए लिंक पर क्लिक करें… जेल जा सकती हैं हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी !

आपको बता दें कि बुधवार को सपना सिंगर व शिकायतकर्ता सतपाल तंवर कोर्ट में पेश हुए, जिसके उपरांत पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने उन गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। हाईकोर्ट ने कहा कि तंवर और सपना आपस में समझौता कर लें शिकायतकर्ता तंवर इस बात पर सहमत नहीं हुए।

हालांकि, इस पर हाईकोर्ट ने यह भी कहा कि जब सपना ने माफी मांग ली है और वे तंवर के खिलाफ दर्ज दो एफआईआर वापस लेने पर राजी हो गई हैं तो इस केस को जारी रखने का कोई मतलब नहीं रह जाता।

माफी के मानिंद क्या बोली सपना, लिंक पर क्लिक करें… सपना की अपील: मुझसे पहले कई लोग गा चुके हैं रागनी मुझ पर ही केस क्यों?

क्या हाईकोर्ट से मिल गई सपना को राहत ? Reviewed by on . सपना के चहेतों को कानून के जिस लचीलेपन का इंतजार था, वो आखिर देखने को मिल ही गया। पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट ने हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी को राहत देते हुए एससी-एसट सपना के चहेतों को कानून के जिस लचीलेपन का इंतजार था, वो आखिर देखने को मिल ही गया। पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट ने हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी को राहत देते हुए एससी-एसट Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top