Sunday , 22 October 2017

Home » खबर खास » ओ मौत के संदेशवाहको ! सपना अभी जिंदा है…

ओ मौत के संदेशवाहको ! सपना अभी जिंदा है…

September 12, 2016 5:20 pm by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-

sapna-2

जहर खाने के उपरांत अस्पताल में उपचाराधीन हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को लेकर कभी उसके स्वास्थ्य सुधरने की खबर आती है, तो कभी बिगड़ने की। मगर रविवार शाम को आई खबरों ने तो सबके होश उड़ा दिए। दरअसल रविवार को सपना के मरने की खबर आई। आखिर कौन इस तरह की खबरों को तूल दे रहा है, क्या सपना सच में कभी-कभी मरती है? पढिए इस संदेश को, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है… ये मैसेज दरअसल सपना के मौत की खबरों को अफवाह बताता है।

“हरियाणा में ला एंड आडर बिगाड़ने की साजिश है। गुडगाँव पुलिस से बचने के लिए भीतर ही भीतर हाई कोर्ट जाने की तैयारी है। सपना चौधरी जनरल वार्ड में है। स्वस्थ है। अब कोई अनहोनी होती है तो अस्पताल प्रशासन पूरी तरह जिम्मेदार होगा। दिल्ली पुलिस उसकी सुरक्षा में है दिल्ली पुलिस जिम्मेदार होगी। सपना का परिवार और उसके खास मिलने वाले उसके पास हैं वही लोग जिम्मेदार होंगे। माननीय सैशन न्यायालय गुडगाँव उसकी जमानत याचिका खारिज कर चुका है। गुडगाँव पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। एक बार सपना गिरफ्तार कर ली जाए तो सारी अफवाहों पर खुद ब खुद विराम लग जाएगा। इस पूरे बवाल की जिम्मेदार तो गुडगाँव पुलिस ही है।

अत: इस मैसेज को अधिक से अधिक शेयर करके अफवाहों पर विराम लगाएँ। सपना की मौत की खबर झूठी है। सावधान रहें। अधिक जानकारी के लिए अस्पताल में फोन करें 09717528646”

निश्चित तौर पर संदेश सपना को लेकर फैलाई जाने वाली अफवाहों पर लगाम लगाने वाला है। लेकिन कुछ हद तक रहस्यात्मक भी है, रहस्यात्मक उन बिंदुओं पर है कि आखिर किस स्त्रोत से ये अफवाहें आती हैं। खैर अफवाहें रोकने की बात तो जायज ही है लेकिन सवाल ये भी है कि क्या सपना के स्वस्थ होने पर पुलिस उन्हें गिरफ्तार करेगी या नहीं; और सतपाल तंवर मामले में पुलिस की जांच आखिर कहां तक पहुंची है और इस नवाब की गिरफ्तारी आखिर कब होगी?

ओ मौत के संदेशवाहको ! सपना अभी जिंदा है… Reviewed by on . जहर खाने के उपरांत अस्पताल में उपचाराधीन हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को लेकर कभी उसके स्वास्थ्य सुधरने की खबर आती है, तो कभी बिगड़ने की। मगर रविवार शाम को आई खबरो जहर खाने के उपरांत अस्पताल में उपचाराधीन हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को लेकर कभी उसके स्वास्थ्य सुधरने की खबर आती है, तो कभी बिगड़ने की। मगर रविवार शाम को आई खबरो Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top