Monday , 20 November 2017

Home » खबर खास » इनेलो सरकार के विधानसभा स्पीकर को 7 साल की कैद

इनेलो सरकार के विधानसभा स्पीकर को 7 साल की कैद

August 27, 2016 12:17 pm by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-

satbir

प्रदेश की इनेलो सरकार में विधानसभा स्पीकर रहे सतबीर कादियान पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है। रेट इंटरेस्ट घोटाले में सीबीआई की विशेष अदालत ने उन्हें दोषी करार देते हुए 7 साल की कैद की सजा सुनाई है। वहीं इसके साथ-साथ उनपर 50 लाख रुपये जुर्माना भी लगाया गया है। आपको बता दें कि इसी मामले में एक अन्य दोषी को 84 साल की उम्र को देखते हुए रियायत देते हुए 2 साल की सजा और 50 हजार का जुर्माना लगा है।

मामले में तीन सह आरोपियों को भी सात साल की सजा और जुर्माना लगाया गया है।पिछली सुनवाई में यानि 23 अगस्त को उन समेत इस मामले के 6 दोषियों की सजा पर बहस हुई थी, जिसके बाद अदालत ने फैसला 26 अगस्त तक के लिए सुरक्षित रख लिया था। सीबीआइ ने तर्क रखा कि चार करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार के मामले में दोषियों पर नरमी बरतने से समाज में गलत संदेश जाएगा, इसलिए इन्हें उम्र कैद या कम से कम 10 साल की सजा दी जाए।

इनेलो सरकार के विधानसभा स्पीकर को 7 साल की कैद Reviewed by on . प्रदेश की इनेलो सरकार में विधानसभा स्पीकर रहे सतबीर कादियान पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है। रेट इंटरेस्ट घोटाले में सीबीआई की विशेष अदालत ने उन्हें दोषी करार प्रदेश की इनेलो सरकार में विधानसभा स्पीकर रहे सतबीर कादियान पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है। रेट इंटरेस्ट घोटाले में सीबीआई की विशेष अदालत ने उन्हें दोषी करार Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top