Saturday , 25 November 2017

Home » साहित्य खास » मनोरंजन खास » छह नए पुरस्कारों में रंगी ‘सतरंगी’

छह नए पुरस्कारों में रंगी ‘सतरंगी’

September 12, 2016 4:20 am by: Category: मनोरंजन खास Leave a comment A+ / A-

satrangi-poster-f

पगड़ी- द ऑनर के बाद हरियाणवी फिल्म सतरंगी को जिस तरह से हरियाणावी सिनेमा के पुनर्जन्म के प्रयास के रूप में देखा जा रहा है; सतरंगी उतना ही हरियाणा के लोगों और हरियाणवी कलाकारों की उम्मीदों पर खरा भी उतर रही है। फिल्म निर्देशक संदीप शर्मा के साथ पूरी टीम ने सतरंगी के प्रचार में जो मेहनत दिखाई थी वो निश्चय ही सफल होती नजर आ रही है। सिनेमा के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भी इस फिल्म ने खूब प्रशंसा और तालियां बटोरी।

अब तक कई पुरस्कार अपनी झोली में डाल चुकी सतरंगी को हिसार के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में भी छह और पुरस्कारों से नवाजा गया है। जिसमें बेस्ट म्यूजिक के लिए रोहित शर्मा, बेस्ट सिनेमेटोग्राफर के लिए राहुल गरसिया व बेस्ट डेब्यूट डायरेक्टर का पुरस्कार डायरेक्टर संदीप शर्मा के नाम रहा। वहीं बेस्ट स्पोर्टिंग मेल एक्टर में अमित जैरथ, बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड अभिनेत्री नरगिस नांदल और बेस्ट फिल्म के लिए सतरंगी के नाम रहा।

छह नए पुरस्कारों में रंगी ‘सतरंगी’ Reviewed by on . पगड़ी- द ऑनर के बाद हरियाणवी फिल्म सतरंगी को जिस तरह से हरियाणावी सिनेमा के पुनर्जन्म के प्रयास के रूप में देखा जा रहा है; सतरंगी उतना ही हरियाणा के लोगों और हर पगड़ी- द ऑनर के बाद हरियाणवी फिल्म सतरंगी को जिस तरह से हरियाणावी सिनेमा के पुनर्जन्म के प्रयास के रूप में देखा जा रहा है; सतरंगी उतना ही हरियाणा के लोगों और हर Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top