Saturday , 23 September 2017

Home » खबर खास » रियो ओलिंपिक 2016: योगेश्वर के काम नहीं आया कोई हवन-यज्ञ

रियो ओलिंपिक 2016: योगेश्वर के काम नहीं आया कोई हवन-यज्ञ

August 21, 2016 11:24 pm by: Category: खबर खास Leave a comment A+ / A-

yogeshwardutt

पूरा भारत जिस तरह से योगेश्वर दत्त से गोल्ड मेडल की उम्मीद कर रहा था और उसके लिए देशभर में जितनी प्रार्थनाएं और हवन-यज्ञ किए जा रहे थे, रविवार की शाम होते-होते वो सब हवा होते दिखे। दरअसल 65 किलोग्राम वर्ग में योगेश्वर दत्त मंगोलियाई पहलवान के सामने अपनी चुनौती दमदार ढंग से पेश नहीं कर पाए और पहले मुकाबले में ही बाहर हो गए।

बता दें कि योगेश्वर दत्त को इस मुकाबले में मंगोलियाई पहलवान गैंजोरिग मंदाकनरन ने 3-0 से हरा दिया। हालांकि योगेश्वर दत्त के लिए कांस्य पदक हासिल करने की उम्मीद तभी बन पाती जब मंदाकनरन फ़ाइनल तक पहुंचते हैं, लेकिन मंदाकनरन क्वार्टर फ़ाइनल से आगे नहीं बढ़ पाए। इसी के साथ योगेश्वर से रखी जाने वाली भारत की एक उम्मीद और खत्म हो गई।

रियो ओलिंपिक 2016: योगेश्वर के काम नहीं आया कोई हवन-यज्ञ Reviewed by on . पूरा भारत जिस तरह से योगेश्वर दत्त से गोल्ड मेडल की उम्मीद कर रहा था और उसके लिए देशभर में जितनी प्रार्थनाएं और हवन-यज्ञ किए जा रहे थे, रविवार की शाम होते-होते पूरा भारत जिस तरह से योगेश्वर दत्त से गोल्ड मेडल की उम्मीद कर रहा था और उसके लिए देशभर में जितनी प्रार्थनाएं और हवन-यज्ञ किए जा रहे थे, रविवार की शाम होते-होते Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top